रंगदारी मांगने व ब्लैकमेल करने का मामला पाटन थाने में दर्ज

पाटन: सुरेश दीवान पुत्र जगन्नाथ दीवान ने अवैध रंगदारी मांगने को लेकर गुरुवार को पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 
सुरेश दीवान के अनुसार पाटन बस स्टैंड पर मेरी एकल भूमि पर दुकानों का निर्माण विगत 6 माह से चल रहा है। जो लगभग पूर्ण हो चुका है। सुरेश दीवान ने बताया कि विरोधी पक्ष के सुरेश बागवान को उक्त भूमि उपयोग उपभोग निर्माण कार्य में बाधा नहीं डालने हेतु न्यायालय ने पाबंद कर रखा है। 

लेकिन अचानक गुरुवार को दोपहर सुरेश दीवान के साथ आपराधिक किस्म के लोग जिनमें सुल्तान, सीता देवी, भोम सिंह, कुलदीप खोरी, मुकेश फागना ,प्रदीप दिलपुरा ,मोहसिन खान ,संदीप खोरी ने आपराधिक गिरोह बनाकर मेरी भूमि में जबरदस्ती प्रवेश करके अवैध वसूली करने की बद नियति से मेरे कर्मचारी ,मजदूर व कारीगरों से झगड़ा फसाद करके निर्माण कार्य रोकने की धमकी देने लग गए। 

गिरोह में अन्य महिलाओं को भी शामिल कर नाजायज आरोप लगाकर अवैध वसूली करना चाहते हैं ।सुरेश दीवान ने उक्त अपराधियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। सुरेश दिवान ने कहा कि अन्यथा यह लोग मेरी लाखों रुपए का नुकसान कर देंगे तथा नाजायज राशि वसूलने के आपराधिक षड्यंत्र में सफल हो जाएंगे। 
 सुरेश बागवान ने बताया कि उक्त भूमि पर हाईकोर्ट मे स्टे आदेश होने के बावजूद भी अवैध निर्माण कार्य किया जा रहा है। मजबूर होकर निर्माण कार्य के पास ही धरने पर बैठे थे। सुरेश दीवान ने हमारे खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया है ताकि मै डर के कारण अपनी आवाज बंद कर लू लेकिन मै जब तक न्याय नही मिलता अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते रहूंगा।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…