रायल्टी नाके पर नाका चैक करने गये रायल्टी फ्लाइंग इंचार्ज पर बदमाशों ने किया हमला, मामला दर्ज

नीमकाथाना/पाटन: पंचायत समिति के गांव डाबला और स्यालोदडा रायल्टी नाके पर नाका चैक करने गये रायल्टी ठेकेदार कंपनी के फ्लांइग इंचार्ज पर होली की रात बदमाशों ने हमला कर रुपए लूट लिए।
बदमाशों ने फ्लांइग इंचार्ज पर हमला कर आंख फोड़ने का भी प्रयास किया तथा गाड़ी में जमकर तोड़ फोड़ की। इलाज करवाने के बाद पीड़ित सुरेंद्र सिंह ने  पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  

रिपोर्ट में बताया कि वह अपने साथी गजेन्द्र सिंह के साथ होली की रात 11 बजे स्यालोदडा रायल्टी नाका चैक करने गया था वहां कुछ लोग नाके पर शराब के नशे में  बैठे हुए थे।आपसी कहासुनी के बाद बदमाशों ने फोन कर अपने दूसरे साथियों को बुला लिया, इसी बीच फ्लांइग इंचार्ज अपने साथियों के साथ डाबला रायल्टी नाका चैक करने निकल गया।

बदमाशों ने डाबला गांव में मोड़ के पास सडक पर पत्थर लगाकर रास्ता रोक लिया और रायल्टी कंपनी की बोलेरो गाड़ी पर हमला बोल दिया। उन्होंने गाड़ी में जमकर तोड़ फोड़ की और सुरेंद्र सिंह को नीचे पटक कर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान वार कर आंख फोड़ने का प्रयास किया। रायल्टी कंपनी के कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

पीड़ित का नीमकाथाना अस्पताल में इलाज करवाने के बाद टोनी राजपूत,बल्लू गुर्जर और रोहिताश गिराटी के नामजद समेत 10 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही हैं।
Previous Post Next Post