ख़बर का असर! उप जिला अस्पताल में पानी की टंकियों की सफाई चालू।

0

नीमकाथाना न्यूज़- क्षेत्र के उप जिला अस्पताल की पानी की टंकियों का वीडियो वायरल होने के मामले में स्थानीय प्रतिनिधि सहित विभाग हरकत में आ गया।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अस्पताल की पीने के पानी की टंकियों का वीडियो बनाया गया था जिसमें दिखाया की किस तरह अस्पताल में भर्ती मरीजों सहित परिजनों को गंदा पानी पिलाया जा रहा हैं। काफी दिनों से इन टंकियों की साफ सफाई नहीं करवाई गई और किसी भी टंकी पर ढक्कन नहीं लगा होने के कारण से इन टंकियों में शिवाल जम रही थी। पानी इतना गंदा था की इनको पशु भी नहीं पी सकते। 

गंदे पानी की वीडियो कल से सोशल मीडिया पर चल रही थी इस पर संज्ञान लेते हुए नीमकाथाना न्यूज़ टीम ने मामले की गंभीरता को लेकर इसको प्रमुखता से प्रकाशित कर आला अधिकारियों को अवगत कराया जिसके बाद विभाग हरकत में आ गया। 

सोमवार को अस्पताल में लगी सभी टंकियों की साफ सफाई करवाई गई है। हमारा उद्देश्य किसी जनप्रतिनिधि के कार्यों को गलत बताना नहीं बल्कि जनता तक मूलभूत सुविधाओं की पहुँच हो एवं व्यवस्थाओं की तरफ प्रशाषन द्वारा बरती जा रही कोताही पर ज्ञापित करवाना है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !