सदर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चोरी की मोटरसाईकिल सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तारआरोपी लूट की घटना की कर रहे थे रैकी, अन्य वारदातें खुलने की संभावना

नीमकाथाना। सदर पुलिस ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के द्वारा चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव व वृताधिकारी गिरधारीलाल शर्मा के निकटतम सुपरविजन में नाकाबंदी की गई। 

थानाधिकारी लालसिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को गांवडी चोराहे के पास नाकाबंदी की गई। वाहन चैकिंग के समय चोरी की मोटर साईकिलो के साथ दो आरोपी सुधीर पुत्र हनुमान निवासी छापडा बीबीपुर महेन्द्रगढ व विकास पुत्र फूलचन्द निवासी खरखडा थाना काँपर जिला झुन्झूनू को गिरफ्तार किया। 

उनके कब्जे से चोरी की दो मोटर साईकिलो को भी जप्त किया गया। आरोपी सुधीर ने प्रारम्भिक पूछताछ में लूट की घटना की रैकी करना स्वीकार किया है जिससे पूछताछ जारी। आरोपीगणो से चोरी व लूट की अन्य वारदाते खुलने की सम्भावना है।

वहीं आरोपी सुधीर लूट, नकबजनी व मारपीट के मामलों में चार साल से जेल मे था अभी दो महिने पहले जेल से जमानत पर चल रहा है। 

उसके खिलाफ पूर्व मे पेन्ट्रोल पम्प, क्रेशर,मनी ट्रांसफर वाले के साथ लूट व मारपीट के कई मुकदमे, आरोपी पूर्व में बानसूर, बहरोड में भी लूट की घटना कर चुका है। जिनमे न्यायिक अभिरक्षा मे चल रहा था। कार्यवाही में सुरेश कुमार, किशनलाल, रामसिंह, महिपाल, मुकेश कुमार, सुरेश कुमार शामिल रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…