तहसील कार्यालय के बाहर राजस्थान पटवार संघ का विरोध प्रदर्शन, मांगे नहीं मानने तक रहेगा जारी

0
नीमकाथाना। पटवारियों ने नीमकाथाना तहसील कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। पटवारियों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं मानती तब तक पटवारियों का आंदोलन यूं ही जारी रहेगा। 
पटवार संघ के नीमकाथाना ब्लॉक के अध्यक्ष जय सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान पटवार संघ द्वारा पिछले 14 माह से शांतिपूर्ण आंदोलन किया जा रहा हैै। जिसपर सरकार द्वारा आजतक कोई संज्ञान नहीं लेने के विरोध स्वरूप संगठन द्वारा 15 जनवरी से अतिरिक्त पटवार मंडलों का कार्य बहिष्कार किया जा रहा है। 

साथ ही 11 फरवरी को राजस्व बोर्ड अजमेर से जयपुर पैदल मार्च कर 15 फरवरी से आज दिनांक तक शहीद स्मारक तक धरना दिया जा रहा हैै। परंतु सरकार द्वारा 14 दिन का समय बीत जाने के बाद भी सुध नहीं ली जिसको लेकर पटवारियों में आक्रोश है। 

राजस्थान पटवार संघ द्वारा पटवारी हक यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत ग्रेड पर 3600 सहित 3 सूत्री मांग पत्र को लेकर चल रहे कार्यक्रम में 1 मार्च से 4 मार्च तक समस्त पटवारियों द्वारा पेन डाउन देखेंगे तहसील कार्यालय में उपस्थिति देंगे 8 मार्च 2021 को राजस्थान के समस्त जिला मुख्यालय पर महिला पटवारी द्वारा एक  दिन का उपवास किया जाएगा वही संभाग वार शहीद स्मारक जयपुर पर धरना व जिला कार्यकारिणी द्वारा अनशन रखा जाएगा पटवार संघ के लोगों ने कहा कि जब तक सरकार हमारी मांगों को नहीं मानी मानती तब तक पटवार संघ का आंदोलन जारी रहेगा।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !