नीमकाथाना। कोतवाली थाना अंतर्गत आगवाड़ी के केरोडा की ढाणी में एक परिवार में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गए। 

घायलों को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। बाकी का अस्पताल में इलाज जारी है। 

वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार आगवाड़ी केरोडा की ढाणी में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षो में जमीनी विवाद हो गया। विवाद एक पक्ष के पांच व दूसरे पक्ष के 6 लोग घायल हो गए। बलदेव राम, महावीर प्रसाद, शीशराम, रतनी देवी, सुभाष चंद, प्रकाश चंद, कृष्ण कुमार, कविता देवी, कुलदीप, ललिता, नांची देवी, दाताराम घायल हो गए। घायलों को नीमकाथाना कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां बाकी का इलाज जारी है तो वहीं एक युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया। अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं घटना को लेकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।