गार्डन मालिक ने भी आयोजकों पर करवाया कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने का मामला दर्ज
नीमकाथाना। क्षेत्र के बीएसएनएल टावर शाहपुरा रोड पर स्थित उत्सव मैरिज गार्डन में दो पक्षों की तरफ से कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज होने का मामला सामने आया है। जिसमें एक दूसरे पर विभिन्न आरोप लगाए गए। जानकारी अनुसार कोतवाली थाने के पुलिस अधिकारी एएसआई सीताराम ने बताया कि भूदोली निवासी गोपाल शर्मा के पुत्र का शाहपुरा रोड स्थित विवाह स्थल उत्सव गार्डन में मेल और टिके का समारोह आयोजित हो रहा था जिसमें करीब शाम 7:00 बजे परिवादी गोपाल शर्मा द्वारा दर्ज एफ आई आर के मुताबिक उत्सव गार्डन के मालिक सुभाष अग्रवाल पर धारा 354, 504 के अंतर्गत गार्डन मालिक पर महिलाओं से छेड़कानी, कार्यक्रम के बीच में ही लाइट काट देना और अतिरिक्त रुपयों की मांग करना का मामला दर्ज करवाया है।
वहीं दूसरी ओर उत्सव गार्डन के मालिक सुभाष अग्रवाल ने भी भूदोली निवासी गोपाल शर्मा एवं उनके परिजनों के खिलाफ गार्डन में सोशल डिस्टेंस एवं राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना नहीं करने एवं मारपीट का आरोप लगाया है और धारा 143, 341 323 में कोतवाली में आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस उत्सव गार्डन मालिक पर पहले भी लाइट काटने के चक्कर में कई आयोजकों के बीच में नोकझोंक और विवाद हुआ बताया जा रहा है। इस मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।