नीमकाथाना। नीमकाथाना एव पाटन पंचायत समिति सदस्यों के परिणाम घोषित होने के बाद गुरुवार को प्रधान पद के लिए चुनाव संपन्न हुए जिसमें नीमकाथाना पंचायत समिति से कांग्रेस की ओर से मंजू देवी एवं पाटन पंचायत समिति की ओर से सुवालाल सैनी को प्रधान घोषित किया गया। 
नीमकाथाना पंचायत समिति से कांग्रेस की ओर से 14 वोट हासिल हुए तो वही बीजेपी की ओर से 13 वोट हासिल हुए ।

नीमकाथाना में प्रधान पद के लिए कांग्रेस की मंजू देवी एक वोट से जीत हासिल की वही पाटन में भाजपा को 9 वोट व कांग्रेस को 8 वोट हासिल हुए जिसमें पाटन पंचायत समिति से भाजपा की ओर से सुवालाल ने 1 वोट से विजय घोषित किए गए। 
नीमकाथाना पंचायत समिति में कांग्रेस को 11 सीट मिली थी वही बीजेपी को 10 सीट मिली थी जिसमें तीन निर्दलीय ने कांग्रेश के पक्ष में वह डाल कर कांग्रेसका प्रधान मनाया वही दूसरी और पाटन पंचायत समिति से भाजपा को आठ कांग्रेस को 7 सीट मिली थी जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी सुवालाल ने भाजपा को समर्थन देकर भाजपा को 1 वोट से विजय हासिल हुई।

नीमकाथाना में कांग्रेस का प्रधान बनने पर वह पाटन में बीजेपी का प्रधान बनने पर दोनों जगह कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ताओं में खुशी है नीमकाथाना में कांग्रेस से मंजू देवी प्रधान बनने पर विधायक सुरेश मोदी ने मंजू देवी का स्वागत किया वहीं पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने भी प्रधान मंजू देवी को बनने पर उन्हें बधाई दी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तीन निर्दलीय जो पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है।
 
3 सदस्य की विचारधारा कांग्रेस की थी उन्होंने कहा कि पीसीसी चीफ के निर्देश पर तीनों सदस्यों ने कांग्रेस में समर्थन देकर कांग्रेस का प्रधान बनाया वहीं दूसरी और विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि कांग्रेसका प्रधान बनने पर नीम का थाना पंचायत समिति में विकास के कार्यों को गति मिलेगी जिस तरह प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने अनेक विकास के कार्य किए वहीं अब नीमकाथाना में भी कांग्रेस का प्रधान मंडे पर विकास के कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।