नीमकाथाना@ भारतीय जनता पार्टी में बिजली की बढ़ती दरों सहित विभिन्न मांगों को लेकर उपखंड अधिकारी साधुराम जाट को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान सरकार कोरोना महामारी के समय बिजली के बिलो में बढ़ोतरी कर जनता के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है।
इसके साथ कांग्रेस सरकार ने 10 दिन में किसानों के सम्पूर्ण कर्जा माफी की बात कही थी लेकिन आज तक किसानों की कर्जा माफी नही हो पाई जिससे किसान दर दर की ठोकर खाने पर मजबूर है।इसके साथ ही बेरोजगारो को बेरोजगारी भत्ता नही मिल रहा जिससे युवाओं भी परेशान है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि जल्द से जल्द मांगे माने जिससे जनता को राहत मिल सके। भाजपा नेता सुभाष मिठारवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज बिजली के बिलो में बढ़ोतरी किसानों की कर्जा माफी, बेरोजगारो को बेरोजगारी भत्ता सहित विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। पाटन प्रधान संतोष गुर्जर, भाजपा नेता प्रमोद बाजोर, दीपक महाजन सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।