नीमकाथाना@ कोतवाली थाना क्षेत्र में वार्ड 21 छोटी जमात गांवड़ी मोड़ स्थित भारत फाइनेंस पर लाखों रुपए की डकैती होने की वारदात सामने आई है। फाइनेंस कम्पनी पर दिन दहाड़े हथियारों की नोक बाइक सवार बदमाशो ने दो कर्मचारियों को बंदी बनाया। जिसपर 11 लाख 26 हजार 585 रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचीं।
घटना की  सूचना पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव, पुलिस उपाधीक सांवरमल नागोरा को दी। जिसपर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही शहर के आसपास इलाकों में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन सन्दिग्ध बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर भारत फाइनेंस कंपनी पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर संदिग्ध स्थानों पर भेजी गई। इसके साथ ही शहर में नाकाबंदी करवाई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वही एसएफएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना को लेकर कोतवाली पुलिस, सदर पुलिस व पाटन पुलिस जांच में जुटी हुई है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।