सांडों का आतंक:- रामलीला मैदान स्थित गली में आधे घंटे तक सांडों ने मचाया उत्पात, लोगों में बनी रही दहशत

Jkpublisher
नीमकाथाना@रामलीला मैदान स्थित गली गली नंबर 2 में दो सांडों ने जमकर उत्पात मचाया। सांडों ने करीब आधे घंटे तक आतंक मचाया जिससे लोगों में दहशत का माहौल हो गया। नीमकाथाना में इन दिनों सांडों का आतंक देखने को मिल रहा है आये दिन भरे बाजार में सांडों के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना रहता है।
बुधवार को भी नीमकाथाना के रामलीला मैदान की गली नंबर 2 में दो सांडों ने जमकर उत्पात मचाया जिससे लोग दहशत में आ गए। व्यापारियों ने अपनी दुकानों के शटर डाउन कर दिए यहाँ तक कि सांडों की आपसी लड़ाई दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सांडों के आतंक से गली में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने अपनी सूझबूझ से दोनों सांडों को लाठी डंडों एव पानी डालकर छुड़वाया। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली। गनीमत रहा कि सांडों की आपसी लड़ाई से कोई बड़ा हादसा नही हुआ। इस दौरान लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। नीमकाथाना में इन दिनों सांडों के आतंक से लोग परेशान है। आये दिन भरे बाजार में सांड उत्पात मचाते है जिससे आने जाने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगो ने पालिका प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द आवारा सांडों को लेकर कदम उठाए जिससे लोगो को परेशानी नही हो।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !