नीमकाथाना@बुधवार को जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी एक दिन के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने उपखंड कार्यालय, तहसील कार्यालय, कोविड सेंटर, कपिल अस्पताल, जीरो मोबिलिटी एरिया का औचक निरीक्षण किया। इसके साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने कपिल अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताई।
अस्पताल में भर्ती मरीजो में महिला व पुरुष एक साथ दोनों के भर्ती होने पर नाराजगी जताई ओर कहा कि महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग अलग व्यवस्था होनी चाहिए। वही एक्सरे मशीन के कमरे की चाबी नहीं मिलने पर कर्मचारियों को फटकार लगाई। वहीं दूसरी ओर जीरो मोबिलिटी एरिया में जाकर वहां के व्यवस्थाओं का जायजा लिया जीरो मोबिलिटी एरिया में आवागमन के दौरान प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नही होने पर नाराजगी जताई और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये कि शून्य आवागमन क्षेत्र में किसी व्यक्ति को अंदर बाहर नही आने दिया जाए।
इसके साथ ही पुलिस के जवान भी तैनात किए जाए साथ ही दोनो तरफ से बलिया लगवाने ने निर्देश दिए। जिससे कोई बाहर का व्यक्ति अंदर नही आ सके एव अंदर का व्यक्ति बाहर नही जा सके। इसके साथ ही जीरो मोबिलिटी एरिया में तुरंत प्रभाव से सैनिटाइज करने के दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, तहसीलदार सतवीर यादव, नगर पालिका एईएन मनीष सिंह, कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी, बी सीएमएचओ मुकेश डिग्रवाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।