ग्राम पंचायतों के टेंडरों को लेकर सरपंचों ने विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

Jkpublisher
नीमकाथाना@क्षेत्र के पंचायत समिति में सभी सरपंचों ने मिलकर विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया। सभी ने मांग रखी है कि ग्राम पंचायतों में जो टेंडर छोड़े जाते है उन टेंडरों में ठेकेदार जो सरकारी रेट होती है उससे भी 15% कम का टेंडर भर देते है जिससे विकास कार्य नही होते और काम की गुणवत्ता भी बहुत खराब होती है। ऐसा न हो इसलिए सभी सरपंच उपस्थित विरोध करते हुए ज्ञापन सौंपा सभी ने कहा कि वर्तमान टेंडर जारी हुए तो हम कल 11 बजे पंचायत समिति के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे।
इसके साथ ही सभी सरपंचों ने कहा कि अब जो टेंडर प्रक्रिया चल रही है यह उक्त रेट में कार्य गुणवत्ता पूर्वक नहीं हो सकता अतः हम समस्त सरपंच सामूहिक रूप से इस टेंडर प्रक्रिया का विरोध कर बहिष्कार करते हैं। ज्ञापन में मांग करते हैं कि ग्राम पंचायतों की कार्यकारि एजेंसी नहीं होती अतः टेंडर प्रक्रिया का अधिकार ग्राम पंचायत स्तर पर दिया जाए। इस मामले में विकास अधिकारी राजूराम सैनी को ज्ञापन दिया गया एवं इस दौरान सरपंच जेपी कस्वा, विद्या देवी, शरबती देवी, बिदामी देवी मावंडा आरएस, सीमा देवी सरपंच बांसडी, घासी लाल अग्रवाल, सुरेश खेरवा सहित अनेक सरपंच प्रतिनिधि एवं सरपंच उपस्थित थे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !