नीमकाथाना@बीते दिनों गुहाला कस्बे के वार्ड नं.1 स्थित ढाणी-उग्रावाली निवासी रामजीलाल सैनी के हत्या के मामले को लेकर सोमवार को सर्वसमाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख किया है कि रामजीलाल सैनी की 22 मई रात्रि को मर्डर हो गया। 23 मई को सुबह मृतक का शव मीणों की ढाणी तन डेहराजोहड़ी में मिला था। शव का गुहाला राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।
पूर्व सरपंच गोपाल सैनी ने बताया  कि रामजीलाल सैनी का मर्डर उसी रात व उसी जगह हुआ, जहां से पुलिस दबिश देकर मीणों के लड़के को पकड़कर लेकर गई। दिन से ही पुलिस व मीणों के लड़कों में आपसी विवाद चल रहा था। रामजीलाल गरीब परिवार का लड़का था, जो हलवाई का काम करके अपना घर चलाने के साथ-साथ भाई-बहिनों को पढ़ा रहा था।  मामले को 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों का खुलासा नही कर सकी। सर्वसमाज ने ज्ञापन में लिखते हुए मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द खुलासा कर गिरफ्तार करें। पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता तथा बीपीएल में करने व  श्रम विभाग, समाज कल्याण आदि सरकारी योजनाओं का लाभ देकर न्याय दिलवाने के श्रम करें। अगर हमारी मांगे नही मानी गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिसका जिम्मेदार प्रशासन स्वयं होगा।
इस दौरान गुहाला पूर्व सरपंच एवं वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि बाबुलाल चौहान, नृसिंहपुरी पूर्व सरपंच एवं माकपा नेता गोपाल सैनी, डेहराजोहड़ी सरपंच प्रतिनिधि शीशपाल सैनी, ओमप्रकाश सैनी, छोटूराम, महेश, सुरेश मीणा, वीपी सिंह, मुकेश, मोहनलाल, सीताराम, सहित अनेक गणमान्यजन मौजूद रहे।