नीमकाथाना@ पाटन थाना अंतर्गत ग्राम नाथा की नांगल में 28 मई की रात्रि को पीड़िता पर पेट्रोल डालकर हत्या के संबंध में दर्ज मुकदमे में पाटन पुलिस ने आरोपी बाकेश को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल  व  वृताअधिकारी वृत सांवरमल नागोरा के निकटतम सुपरविजन में विशेष टीम का गठन किया। जिसमें पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल हरिराम लोमोड़, वीर सिंह, मुन्ना राम, कांस्टेबल शंकरलाल, हंसराज, संदीप, सुनीता, सविता द्वारा प्रकरण में घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य एवं सूचना संकलन कर अभियुक्त बाकेश निवासी नाथा की नांगल को गिरफ्तार कर खुलासा किया है।
आरोपी से पूछताछ में बताया कि पीड़ित मृतका से करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी एवं मृतका एक साथ कोचिंग करने के लिए नीमकाथाना जाते थे। पीड़ित मृतका का एसएससी परीक्षा में चयन हो गया था। जिसके बाद से मृतका ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था। जिससे आरोपी कई दिनों से तनाव में था। उसके बाद 28 मई को मावंडा से 4 लीटर पेट्रोल व  एल्ड्रीन की शीशी खरीदकर रात्रि करीब 11 बजे अभियुक्त एक प्लास्टिक की बाल्टी में पेट्रोल डालकर पीड़िता की चारपाई पर डाल दिया एवं आग लगा दी। उसके बाद अभियुक्त छत से कूदकर मंदिर में आ गया। जहां अभियुक्त द्वारा एल्डिन की शीशी पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या करने से पूर्व घटना को छुपाने के उद्देश्य से एवं पुलिस को भ्रमित करने के लिए अपने पड़ोसी महेंद्र पुत्र रामअवतार यादव द्वारा आत्महत्या करने हेतु विवश करने संबंधी सुसाइड नोट लिखकर अपने दोस्त व मामा को व्हाट्सएप किया। उसके बाद अपने चाचा के घर पहुंचने के बाद आरोपी की स्थिति बिगड़ते देख उसका चाचा तुरंत उसको चोमू लेकर पहुंचा तथा बराला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।  पाटन पुलिस ने संवेदनशीलता को देखते हुए अति शीघ्र खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी द्वारा पेट्रोल, एलड्रीन खरीदने वाले स्थान के बारे में जानकारी जुटाकर एवं वैज्ञानिक साक्षी जुटाकर घटना का खुलासा किया है।  प्रकरण में गिरफ्तारशुदा अभियुक्त बाकेश से पूछताछ एवं अनुसंधान जारी है।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।