नीमकाथाना@विगत रात्रि को निकट ग्राम गुहाला में तीन मंजिला दुकान में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार गुहाला के मुख्य बाजार में शुक्रवार रात करीब साढे ग्यारह बजे श्याम जनरल स्टोर की तीन मंजिला दुकान में अचानक आग लग गई।
घटना के बाद लोगों का जमावड़ा हो गया। लोगों ने सदर पुलिस व प्रशासन को सूचना दी। मौके पर तहसीलदार बृजेश गुप्ता व पुलिस अधिकारी पहुंचें। जबतक आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटे देख मौके पर तीन दमकलों को बुलाया गया। करीब 6 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकानों में कास्मेटिक और किराने का सामान बेचा जाता था। दुकानदार ने बताया कि आग लगने से 25 से 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है हालांकि अभी सही कारण सामने नहीं आ पाया। इस दौरान आसपास में एकबारगी तो अफरा तफरी का माहौल हो गया।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।