रेलवे फाटक नम्बर 76 पर बने ओवरब्रिज के ज्योईंट खिसके, समिति के लोगों ने की शिकायत

Jkpublisher
नीमकाथाना@शहर के मध्य स्थित रेलवे फाटक नम्बर 76 पर बने ओवरब्रिज के पूर्व दिशा की तरफ ब्रिज के बीचों बीच ज्र्योइंट खिसकने का मामला सामने आया हैं। मामले को लेकर आस्था जनकल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष जुगलकिशोर ने संपर्क पाॅर्टल एवं मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, उपखंड अधिकारी, जिला कलैक्टर, तहसीलदार, नपा अधिशाषी अधिकारी, नपा अध्यक्ष को शिकायत भेजी।
जिसमें बताया कि रेलवे फाटक नम्बर 76 पर बने ओवरब्रिज के उपर पूर्व दिशा में ज्योईंटों की पैंकिंग टूटी हुई हैं एवं ब्रिज के दोनों तरफ लौहे की पाईप लाईन भी टूट गई। वहीं ब्रिज के उपर से हजारों वाहन से गुजरते रहते हैं एवं ब्रिज के नीचे भी हजारों वाहन व राहगीरों का आना जाना रहता हैं। शिकायत में मांग की हैं कि उक्त ब्रिज ज्योंईंट की जांच कर अतिशीघ्र रिपेंयरिंग करवाई जावें। भविष्य में यदि कोई उक्त ब्रिज गिरने से जनहानि होती हैं तो जनहित को ध्यान में रखते हुए संपूर्ण जिम्मेदारी संबधित अधिकारी की होगी। जिसके लिए आवश्यक कार्यवाही हेतु संस्था स्वतंत्र रहेगी।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !