गौरव पथ निर्माण कार्य में भेदभाव का आरोप, उपखंड अधिकारी ने मौके पर की जांच, अतिकर्मियों को सात दिवस का दिया समय

Jkpublisher
पाटन@निकटवर्ती ग्राम पंचायत रामपुरा बेगा की नांगल में गौरव पथ सड़क निर्माण कार्य में भेदभाव का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया है वहीं ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर की पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज करवाई है। उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा रामपुरा बेगा की नांगल गांव पहुंचकर गौरव पथ सड़क का निरीक्षण किया तथा सड़क में भेदभाव की शिकायत की जांच की, जिन लोगों ने गौरव पथ निर्माण कार्य के दौरान अतिक्रमण नहीं हटाया उनको 7 दिन का समय दिया है। ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग  किया जाने का आरोप भी लगाया तथा कहा माननीय उच्च न्यायालय द्वारा अवैध बजरी खनन पर प्रतिबंध है फिर भी ठेकेदार द्वारा अवैध बजरी काम में ली जा रही है।
2013 में कांग्रेस शासन में 90 लाख की योजना से पानी आपूर्ति की गई थी उस पाइप लाईन को तोड़ दिया जिस कारण पूरा गांव पानी के लिए परेशान है। पानी की आपूर्ति समय पर सुचारू रूप से नहीं हो पा रही है। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की दीवार को बिना किसी सूचना के तोड़ दिया जिस कारण विद्यालय में शिक्षण कार्य बाधित हो रहा है। रोड निर्माण नहीं होने के कारण गांव में गंदा पानी व कीचड़ भरा हुआ है, जिससे बीमारियों के फैलने का अंदेशा हो रहा है। उपखंड अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया तथा 7 दिन का समय देते हुए शीघ्र रोड बनाने, स्कूल की दीवार को पुनः बनवाने, नालियों को ठीक करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य सुरेश यादव, रामकिशोर यादव, माली राम यादव, रामअवतार उपसरपंच, रोहिताश यादव, धर्मपाल जांगिड़, रामनिवास यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !