संघर्ष समिति का दूसरे दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा
नीमकाथाना@खेतड़ी मोड़ से भूदोली रोड तक नगर पालिका द्वारा पुरानी हवेलियों व मकानों को तोड़ने के मामले में मुआवजा दिलाओ संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। शाम को भावरियो की ढाणी से खेतडी मोड़ तक विशाल मसाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन कर पालिकाध्यक्ष का पुतला फंुका गया।

समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि वर्ष 2016 में नगरपालिका की तानाशाही से सड़क के चौड़ीकरण को लेकर पुरानी हवेलियांे मकानों को तोड़ दिया गया था लेकिन आज तक उसका मुआवजा पीड़ितों को नहीं दिया गया। उन्होंने मांग की है कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए और पीड़ित लोगों को मुआवजा दिया जाए। जबतक पीड़ित लोगों को मुआवजा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो जाती तब तक समिति के लोगों का आंदोलन जारी रहेगा। आंदोलन के लिए 25 सदस्य की टीम बनाई गई। इस दौरान रोहिताश नटवाडिया, नवीन शर्मा, दिनेश कुमावत, रणवीर सिंह, पूरणसिंह, जुगलकिशोर, कपिल देव, बंशीधर, जितेन्द्र कुमावत, नरेन्द्र सिंह, जगदीश चाहर, गजेन्द्र सिंह शेखावत, बजरंग लाल गुप्ता, मन्नालाल गुप्ता, शाहरुख खान, जीवन राम मेगोतिया, साकीर, रामसरण गुप्ता, जितेन्द्र कुमावत, हरिप्रसाद सैनी, प्रहलाद राय महरानिया सहित सैकडो मौजुद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।