सूचना पर एएसपी व कोतवाली पुलिस पहॅुची मौके पर, 12 सिंतबर को हनीट्रेप के मामले में गया था जेल
परिजनों ने  निस्पक्ष जांच करवाने की मांग की
नीमकाथाना-छावनी स्थित सब जेल में शनिवार शाम को कैदी ने बैरिक में आत्महत्या का प्रयास का मामला सामने आया हैं। घायल कैदी को जवानों ने राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करके गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार जैलर विक्रम सिंह चारण ने बताया कि शनिवार शाम को खुली जेल थी। सभी कैदी चौक में थे। इस दौरान गोड़ावास निवासी बलबीर मंगावा ने सब्जी काटने वाले चाकू को चुरा लिया। बैरिक में जाकर गले पर चाकू से वार कर लिया। जिससे गंभीर घायल हो गया। जिसको जेल के जवानों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया।
 घटना की सूचना कोतवाली थाने में दी गई। थानाधिकारी कमल कुमार मय जाब्ते अस्पताल पहॅुचें। इधर एएसपी दिनेश अग्रवाल ने सब जेल का जायजा लिया। इस दौरान अस्पताल में तहसीलदार बृजेश गुप्ता भी मौके पर पहॅुचें।
हनीट्रेप के मामले दो दिन पहले ही गया था जेल में.......... 
गौरतलब है कि विगत बुधवार 12 सितंबर को हनीट्रेप मामले में जिला मुख्यालय की टीम ने एक महिला व साथी बलबीर मंगावा पहली किस्त तीन लाख रूपये लेते हुए गिरफ्तार किया था। जिसपर दोनों को जेल भेज दिया गया था।
परिजनों का आरोप.....
आरोपी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जेल में इतनी सिक्योरटी होने के बाद कोई आत्महत्या का प्रयास कैंसे कर सकता हैं। मामले की निस्पक्ष जांच करवाने की मांग की।
जेल के अंदर थे 59 कैदी.......
जैलर विक्रम सिंह चारण ने बताया कि जेल में कुल 59 कैदी मौजूद थे। शाम को बैरिक खुला होने के कारण से सब्जी काटने वाले चाकू से आत्महत्या करने का प्रयास किया।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।