विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

दुष्कर्म के मामले में पीड़िता व उसके साथी ने बयान बदलने के मांगे 11 लाख रुपये, परिवादी की शिकायत पर जिला पुलिस ने पहली किस्त 3 लाख रुपये के साथ दोनों को किया गिरफ्तार

जिला मुख्यालय के सीओ सिटी के नेतृत्व में हुई कार्यवाही
नीमकाथाना- जिला मुख्यालय की टीम ने दुष्कर्म के मामले में पीड़िता व साथी को तीन लाख रुपये की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार परिवादी अनिल कुमार सैनी ने सीकर पुलिस अधीक्षक के पास परिवाद दर्ज करवाया। जिसमें बताया गया कि मुकदमा नंबर 241/19 में पीड़िता ने मेरे छोटे भाई प्रमोद कुमार सैनी पर सदर थाने में मिथ्या आरोप लगाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। जिसमें मेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उसके बाद बिलवा तहसील खेतड़ी हाल निवास वार्ड नं 13 राम मंदिर की रहने वाली पीड़िता व उसके साथी गोड़ावास निवासी बलवीर मंगावा, गुमानसिंह की ढाणी निवासी अनिल कुमार हवलदार, सूरतसिंह दलेलपुरा ने पीड़िता से बयान बदलवाने के लिए 11 लाख की मांग कर रहे है।
जिसपर पुलिस अधीक्षक सीकर ने अग्रिम कार्यवाही करवाते हुए जिला मुख्यालय सीओ सिटी सोरभ तिवाड़ी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम उक्त परिवाद का सत्यापन करवाया। परिवादी ने तीन किस्तों में पैसे देने की बात कही। जिसपर बुधवार को टीम ने जाल बिछाकर वार्ड नं 07 बलबीर मंगावा के ऑफिस पर परिवादी ने पहली किस्त तीन लाख रुपये दिए। मंगावा ने रिश्वत की राशि पीड़िता को दे दिए। पीड़िता पैसे लेकर अपने वार्ड नं 13 राम मंदिर निवास स्थान पर ले गई। वहाँ दूसरी टीम ने रुपये सहित पीड़िता व दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर सीओ ऑफिस ले गई जहाँ दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। बाकी आरोपियों की तलाश जारी की जा रही है। उक्त मामले में अनुसंधान जारी है। उक्त दलाल व परिवादी के भाई के साथ पैसों के मामले में पिछले साल से ही कहासुनी हो गई थी उस समय भी मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों ने राजीनामा कर लिया था। लेकिन रंजिश होने के कारण से जाल बिछाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया।