सांसद सुमेधानंद सरस्वती व पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर रहे मौजूद
पूर्व वित्त मंत्री जेटली के निधन पर शोक व्यक्त कर दो मिनट का मौन रखा
नीमकाथाना-भूदोली बाईपास पर शनिवार को शहीद बंशीधर की मूर्ति का अनावरण समारोह का आयोजन हुआ। समारोह में सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर ने मूर्ति का अनावरण कर अनावरण पट्टिका का उद्घाटन किया। समारोह में शहीद परिवार एव वीरांगनाओं का शोल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।
इस दौरान पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर ने कहा कि शहीदों को देवताओं के सम्मान पूजना चाहिए। वही सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि सेना से ही देश आंतरिक एव बाहरी तोर पर सुरक्षित है। बहुत सारे सेनिक देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए उसी की बदौलत आज देश सुरक्षित है। समारोह में पूर्व वित्त मंत्री के निधन की खबर पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती एव सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर ने शोक जताया कहा कि जेटली के निधन पर पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है।
सांसद सुमेधानंद ने कहा कि जेटली के साथ बहुत लंबे समय से संपर्क था उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया देश को ऐसे नेता की जरूरत थी ओर कम उम्र में ही उनका निधन हुआ जिससे पूरे देश एव पार्टी के लिए बहुत दुखद घटना है। उन्होंने देश के नवयुवको को कहा कि अपने काम के लिए समर्पित रहे। इस दौरान दो मिनट का मौन रख कर जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की। वही जयपुर सांसद एव पूर्व मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का भी आज शहीद मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम में आने का प्रोग्राम था लेकिन रास्ते मे जेटली के निधन की खबर पर रास्ते से ही लौट गए। समारोह में भाजपा नेता कुलदीप धनकड़, नेता प्रतिपक्ष महेंद्र गोयल, पाटन प्रधान सन्तोष गुर्जर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।