नीमकाथाना- भगतसिंह विचार मंच ने रामलीला मैदान चौराहे पर महाराज अग्रसेन मूर्ति लगाने के विरोध में उपखण्ड कार्यालय पहॅचंकर पालिकाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की। उसके बाद मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बलबीर खैरवा ने बताया कि पालिकाध्यक्ष ने अपने निजी स्वार्थ व तानाशाही रवैये के चलते रामलीला मैदान स्थित चौराहे पर हाई मास्क स्ट्रीट लाईटों के खंभे को हटा दिया गया। चौराहे को तोड़ दिया गया।
उक्त जगह पर बड़ा सर्किल बनाकर अग्रसेन महाराज की मूर्ति लगाई जा रही हैं। जिससे यातायात में काफी समस्या पैदा होने वाली हैं। उक्त जगह पर पहले ही जाम की स्थिति बनी रहती हैं। नपा अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने डीएलबी को बिना लाॅकेशन बताए आदेश जारी करवा लिया गया। ज्ञापन में मांग की है कि बीच चौराहे की बजाए मूर्ति को रास्ते से हटाकर कहीं ओर जगह लगाई जावें। उच्चतम न्यायालय ने भी किसी प्रकार के चौराहे पर मूर्तियां नहीं लगाने के आदेश जारी किया हुआ हैं। उसके बाद भी इसकी खुली अवहेलना की जा रही हैं। एसडीएम ने लोगों को कहा कि नपा अध्यक्ष व ईओ को नोटिस भेजकर जानकारी ली जा रही हैं। तत्काल कार्यवाही की जावेगी। मंच के लोगों ने कहा कि दो दिन में मूर्ति पर रोक नहीं लगाई तो मजबूरन होकर उग्र आंदोलन व धरना देने की चेतावनी दी। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश गुर्जर, मनोज सांई, अनिल काजला, अनिल नेहरा, मारूति नंदन, मूलचंद, धमेन्द्र, ठीलू जाट, सुनील शाहरूख नेता सहित कई लोग मौजूद रहे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।