पाटन पुलिस ने राजू रैला हत्या काण्ड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, शेष आरोपियों की तलाश जारी

Jkpublisher
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का किया खुलासा
पाटन--पाटन थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा राजू रैला हत्या काण्ड का आज नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक दिनेश अग्रवाल ने खुलासा करते हुए बताया कि पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार भडाणा ने इस प्रकरण में नामजद 6 आरोपियो व अन्य मै से तीन मुख्य आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियो की तलाश जारी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने प्रेस काॅफ्रेस में बताया कि राजू रैला पाटन थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है तथा 28 मई को जेल से बाहर आते ही बजरंग उर्फ भज्या निवासी रैया का बास से मारपीट की तथा 3 जून को राकेश बोपिया के साथ मारपीट की। जिसका मुकदमा पाटन थाने में दर्ज है। इस पर राकेश बोपिया व बजरंग उर्फ भज्या के लोगो में राजू रैला के प्रति बदले की भावना पैदा हो गई । 14 जून को दोनो ग्रुप के लोगो ने प्लान बनाकर उसकी लोकेशन ट्रेस के लिए रवि स्वामी निवासी नीमकाथाना को लगाया । दोनो ग्रुप के लोग 14 जून को नीमकाथाना में रोहिताश बोपिया के मकान पर रूके रहे । रवि स्वामी ने राजू रैला की लोकेशन का पता लगाया तो पाया गया कि राजू रैला नीमकाथाना में ही है। शाम को रवि को पता चला कि राजू रैला व उसकी प्रेमिका कमला अपने दोस्त व उसकी प्रेमिका के साथ गांवडी की तरफ गया है । ये लोग डीआई गाडी व बोलेरो गाडी लेकर गांवडी की तरफ चले गये जहां गणेश्वर में इन लोगो को राजू रैला नजर आ गया ।
राजू रैला के तीन आरोपी गिरफ्तार
राजू रैला व उसका दोस्त इन लोगो को देखकर भागने लगे परन्तु राजू रैला गिर जाने से इन लोगो के हत्थे चढ गया  बाकि लोगो को राकेश व बजरंग के लोगो ने नही रोका । राजू रैला को उसकी गाडी में डालकर ये लोग टोडा की तरफ चले गये तथा उसके साथ मारपीट की। इसी दौरान राजू रैला की मौत हो गई । इन लोगो ने राजूू के शव को उसी की  डीआई जीप मे डालकर प्रातः 3 बजे हसामपुर स्टैण्ड पर  सडक के बीचो बीच खडी कर चले गये । जिससे रात को आने जाने वाले वाहन की  डीआई जीप के टक्कर लग जाये तो यह साबित हो जाये की राजू रैला की मौत एक्सिडेन्ट से हुई है परन्तु इसमें इन लोगो को कामयाबी नही मिली । 15 जून  प्रातः जब लोगो ने राजू रैला की  डीआई जीप को रोड के बीचो बीच देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी । ज्ञात रहे आरोपी राकेश बोपिया एच.एस रोहिताश बोपिया का भतिजा है जिसके विरूध लूट , हत्या का प्रयास व मारपीट के 5 मुकदमे एंव महेन्द्र गुर्जर निवासी बोपिया के आम्र्स एक्ट ,लूट , डकैती  व मारपीट के एक दर्जन मुकदमे दर्ज है प्रकरण में हत्या में शामिल रमेश गुर्जर निवासी रैया का बास एंव हत्या के आपराधिक शडयंत्र में शामिल बजरंग उर्फ भज्या गुर्जर निवासी रैया का बास तथा रैकी करने में रवि स्वामी पुत्र सत्यनारायण निवासी नीमकाथाना को गिरफ्तार कर लिया है । प्रकरण में अन्य मुल्जिमान की तलाश हेतु विषेश टीम भिजवाई हुई है।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !