विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

3 दिन बिजली नही आई तो ग्रामीणों ने 3 घंटे तक सड़क़ जाम किया, मौके पर नहीं आये बिजली विभाग के अधिकारी,लोगों में आक्रोश


उमेश शर्मा की रिपोर्ट
गणेश्वर-निकटवृति ग्राम हिरवाला मोड़ पर सुबह ग्रामीणों ने तीन घंटे तक शाहपुरा-नीमकाथाना सड़क़ पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। तीन घंटे तक विभाग के अधिकारी नहीं पहॅुचने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त हैं। जिसके चलते गुस्साई ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना था कि 3 दिन तक गांवो में बिजली नही आ रही है अधिकारी व कर्मचारियों से फोन पर बात करते हैं तो वो संतुष्ट जवाब नहीं देते हैं।
ग्रामीणों ने तीन घंटे तक शाहपुरा-नीमकाथाना सड़क़ पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया।
हिरवाला गोदाड़ी व तेजाला में तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद पड़ी है इन तीनो ढाणियों में कारीब 2500 से 3000 की आबादी क्षेत्र है। बुधवार सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने 3 घंटे तक सड़क पर पत्थर डाल दिये फिर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। बिजली कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। तेज धूप के कारण जाम में फंसी बस व गाड़ियो में बैठी सवारियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम तीन घंटे तक लगा रहा लेकिन ना तो कोई बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ना ही कर्मचारी पहॅचें। तीन घंटे बाद टोड़ा चैकी के पुलिसकर्मी पहुॅचे उन्होंने मामले को शांत करना चाहा तो मामला शांत नही हुआ दीपावास सरपंच प्रतिनिधि सुभाष मीणा व मुकेश गुर्जर कालिकाला ने मामला शांत करवाया और जाम को खुलवाया।
सवारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा
ग्रामीणों का कहना था कि 3 दिन से हम अंधेरे में रात गुजार रहे हैं गणेश्वर बिजली ग्रेड़ का एक कर्मचारी पोल से हमारे गांव की बिजली का कनेक्शन काट दिया गया। उधर कर्मचारी का कहना था कि लाइट फाल्ट होने की वजह से तार काटा गया है अब वो तार चीपलाटा ग्रेड़ का कर्मचारी ही जोड़ेगा। राहगीरों ने आक्रोश व्याप्त करते हुए कहा कि तीन घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा और बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मोके पर ही नहीं पहुँचे।