संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन नोवें दिन भी जारी, आज पालिका का करेंगे घेराव

Jkpublisher

नयाबास सरपंच प्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ समिति
को दिया समर्थन
नीमकाथाना-अंडरपास चालू कराओं संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन नोवें दिन भी जारी रहा। समिति के लोगों ने सद्बुद्वि यज्ञ में आहुतियां दी। समिति बुधवार को धरना स्थल से सुबह 10 बजे नगरपालिका का घैराव करेगें। वहीं धरना स्थल पर नयाबास सरपंच प्रतिनिधि राजेश मीणा अपने समर्थकों के साथ पहॅुचकर पूर्ण रूप से समिति को समर्थन दिया। मीणा ने कहा कि अंडरपास को बंद करके नगरपालिका ने आमजनता के साथ खिलवाड़ किया। जिसकी कड़े शब्दों में निंदा की।
अंडरपास के रास्ते के लिए पालिका ने भूमि अधिग्रहण नहीं की जिससे कारण कंपनी ने दीवार लगाकर बंद करवा दिया। शहरवासी व ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को अपनी जान जोखिम में डालकर  रेलवे लाईनों को पार कर रहे हैं। जिससे कभी भी बड़ा हादसा घटित हो सकता हैं। पालिका प्रशासन को चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द अंडरपास को शुरू किया जावें एवं ओवरब्रिज के दोनों तरफ सर्किल बनाया जावेे नहीं उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। समिति ने पालिका घैराव के लिए गांव ढाणियों में प्रचार के लिए टैंपों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान संयोजक संावलराम यादव, कैप्टन बलदेव सिंह, कपिल देव, सतपाल भारती, गीगराज वर्मा, सचिन, संतोष जांगिड़, विष्णु कुमार शर्मा, पूरणमल, नरेश शर्मा, उमेश मुंडोतिया, प्रहलाद महरानियां सहित कई लोग मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !