एसडीएम व तहसीलदार ने दो दिन का मांगा समय, मांगो को पूरा नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी
नीमकाथाना- फाटक नम्बर 76 पर अधुरे पड़े अडंरपास को चालू करवाने व ओवरब्रिज के दोनों तरह सर्किल बनाने की मांग को लेकर चल रहा आंदोलन तूल पकड़ने लगा। संघर्ष समिति का आज 10 वे दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा वही संघर्ष समिति के संयोजक सांवलराम यादव को हाथी पर बैठकर सेकड़ो लोगो ने धरना स्थल से शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए नगरपालिका तक रैली निकाली। 
समिति के लोगों ने नगरपालिका का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। मांगो को लेकर समिति नगरपालिका के अंदर धरने पर बैठ गई। समिति के सदस्यो ने मांग है कि नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान एवं उच्चाधिकारी मोके पर आकर बात करे। लेकिन नपा अध्यक्ष त्रिलोक चंद दीवान अपनी हठधर्मिता के चलते मौके पर नहीं पहॅुचा। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और मुर्दाबाद के नारे लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया। करीब दो घंटे बाद में तहसीलदार बृजेश गुप्ता मौके पर पहॅुचे लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। उसके बाद उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा मौके पर पहुंचकर आंदोलनकारियो से वार्ता कर मामला शांत करवाकर दो दिन का समय मांगा।
उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने बताया कि अंडरपास की समस्या को लेकर मौके पर जाकर निरीक्षण भी किया गया। जल्द समस्या का समाधान करवाने का भरोसा दिया। वहीं दूसरी और संघर्ष समिति के लोगों का कहना है कि दो दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान समिति के संयोजक सांवलराम यादव, सरपंच प्रतिनिधि राजेश मीणा, जुगलकिशोर, कैप्टन बलदेव सिंह, पूरणमल, जेपी मीणा, भूवनेश शर्मा, विष्णु शर्मा, दिलीप तंवर, संतोष जांगिड़, रावतसिंह राणा, गीगराज वर्मा, ऋषि शर्मा, घासीराम यादव, सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।