दर्जनभर यात्री घायल घायलों को कपिल अस्पताल करवाया भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

नीमकाथाना- निकटवृति ग्राम मांवडा के पास बंधा की ढाणी में गुरूवार शाम सिंघाना से चलकर जोधपुर जाने वाली निजी बस चालक की लापरवाही से पलट गई। जिसमें करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। जिनको राजकीय कपिल अस्पताल में पहॅुचाया गया।

सामान्य घायलों का उपचार किया। मिली जानकारी के अनुसारसिंघाना से जोधपुर जाने वाली निजी बस बंधा की ढाणी में चालक की लापरवाही से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दर्जनों सवारियां घायल हो गई। बस में सवार मांवडा निवासी नितू ने बताया कि बस चालक के सहयोगी चालक ने शराब के नशे जबरदस्ती बस चलाने की जिद कर रहा था। काफी समय तक दोनों में आपसी कहासुनी हो रही थी।


इसके बाद शराबी चालक बस को लापरवाही से चलाकर सड़क के नीचे उतार दी। जिससे अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। गनीमत रही कि किसी यात्री को गंभीर चोंट नहीं आई। बस में सवार छावनी निवासी कृष्णा देवी, नितू एवं जोधपुर निवासी रमेश को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सभी का ईलाज जारी हैं। मौके पर कोतवाली पुलिस पहॅुचकर जानकारी लेकर जांच में जुटी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।