Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

अब राज्य सरकार की बारी है, सवर्णों को आरक्षण के लिए उठाएं कदम: कटारिया

केंद्र सरकार ने गरीब सवर्णों को दस फीसदी आरक्षण दे दिया है और अब राज्य सरकार की बारी है कि वह विधानसभा में इस कानून को कितनी जल्दी मंजूरी देती है। इससे कांग्रेस की हकीकत सामने आ जाएगी। भाजपा आरक्षण देने के लिए सरकार को मजबूर करेगी।
यह बात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बने गुलाबचंद कटारिया ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में कही। प्रतिपक्ष का नेता बनने के बाद पहली बार उदयपुर आए कटारिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने डबोक एयरपोर्ट से उदयपुर शहर तक रास्ते में जोरदार स्वागत किया।

पार्टी कार्यालय में हुई बातचीत में कटारिया ने कहा कि कांग्रेस कर्जा माफ करने के लिए अब मोदी सरकार को पत्र लिख रही है, अगर ऐसा ही था तो कांग्रेस को चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में उल्लेख करना था कि कांग्रेस किसानों का कर्जा केंद्र सरकार से पैसे लेकर ही माफ कर पाएगी।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव देश की अस्मिता का चुनाव है, दो विचारधाराओं के बीच चुनाव है। अकेले मोदी के खिलाफ सारी शक्तियां एकजुट हो गई हैं। उन्हें पता है कि एक बार वापस मोदी  प्रधानमंत्री बन गया तो इस देश को विश्व गुरु बनने में समय नहीं लगेगा। उन्होंने कहा, हमें दो तिहाई बहुमत से भारतीय जनता पार्टी को केंद्र में स्थापित करना है।
Source- Dainik Navajyoti

No comments