नीमकाथाना न्यू- नगरपालिका के बाहर चल रहे धरने में पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर धरना स्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बाजोर ने कहा की नगर पालिका नर्सरी को हटाने की जो कार्यवाही की गई है वह गलत तरीके से की गई। नगर पालिका द्वारा कार्यवाही की घोर निंदा करते हैं

बाजोर ने कहा कि पीड़ित की मां कैंसर से पीड़ित है और दूसरी और पिता का साया उठ चुका है इस स्थिति में नगर पालिका को उसकी मदद के बजाय उसको बेरोजगार कर दिया। जल्द पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े। वही नगर पालिका की कार्यवाही को लेकर सर्व समाज समिति की ओर से 5 दिन से नगरपालिका के बाहर धरना दिया जा रहा है।

गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाकर समिति के प्रतिनिधि मण्डल पालिका द्वारा की गई कार्यवाही की निंदा करते हुए पीड़ित के साथ देने के लिए आग्रह कर रहे हैं। समिति के लोगों का कहना है कि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान शहीद पिता सांवलराम यादव, पीड़ित इन्द्राज सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।