नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

सिरोही: अज्ञात चोरों ने कट्टर से दुकान का शट्टर काटकर लाखों रूपये के सामान को किया पार

एक मकान से बाईक को भी ले उडे चोर, लोगों ने रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग

नीमकाथाना न्यू- कोतवाली थानान्तगर्त सिरोही गांव में स्थित बस स्टैंड पर  विगत रात्री को अज्ञात चोरों ने चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया। सुबह आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी दी। मौके पर पहॅुचकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहॅुचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार सिरोही बस स्टेंड पर कल्पना टायर एजेन्सी का कट्टर मशीन से शटर काटकर करीब 40 से 50 टायरो पर हाथ साफ कर लिया। चोरी हुए टायरो की कीमत करीब तीन-चार लाख रुपये बताई गई।

नीमकाथाना के सिरोही स्टेण्ड पर टायरों की दुकान व एक मकान से बाईक को अज्ञात चोरों ने पार किया।
वही दूसरी ओर चोरो ने एक मकान में से एक बाइक चोरी कर ले गए। घटना को लेकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं चोरी की घटनाओं को लेकर भी लोगों में आक्रोश देखने को मिला। शहर में अब तक कई घटना हो चुकी है। लेकिन एक भी घटना का खुलासा नहीं हो सका। जिससे लोगो मे पुलिस के प्रति आक्रोश है। 

ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पुलिस के खिलाफ विरोध जाहिर किया। पुलिस के आलाधिकारियों से गांव में रात्रि पुलिस गश्त लगाने की मांग की। गौरतलब है कि विगत दो दिन पूर्व वार्ड नम्बर 03 स्थित आर्दश काॅलोनी में एक मकान से एलईडी एवं पास में बने नर्मदेश्वर मंदिर में भगवान की मूर्तियों से सोने-चांदी के छत्र एवं मंदिर में लगा दानपात्र में रखी नगदी पर भी हाथ साफ कर लिया गया था। शहर में ऐसी कई घटनाऐं घटित हो चुकी हैं लेकिन पुलिस द्वारा एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही हैं।
header ads