नर्सरी को हटाने को लेकर उपखण्ड अधिकारी से लगाई गुहार

0
 निस्तारण नहीं होने पर अनषन की दी चेतावनी समाज के लोगों ने बैठक आयोजित कर मंगलवार को उग्र आंदोलन करने का निर्णय लिया 

नीमकाथाना न्यू-नगरपालिका प्रषासन ने छावनी रोड़ स्थित नर्सरी को हटाने के मामले में मालिक इन्द्राज सैनी सहित अनेक लोगों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई। ज्ञापन में बताया कि मैं उक्त जगह पर पिछले 15 वर्षाे से रोजी-रोटी के लिए कार्य कर रहा था।
नीमकाथाना में पालिका द्वारा नर्सरी हो हटाने के मामले को
लेकर उपखण्ड अधिकारी से कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।
इस जगह का नगरपालिका को समय समय पर शुल्क भी जमा करवाता था। लेकिन शनिवार को पालिका अध्यक्ष की मनमानी के चलते हुए नर्सरी पर जेसीबी की सहायता से लाखों रूपये के पौधों को नष्ट करवाकर मेरे सामान को जब्त कर लिया। पालिका द्वारा पूर्व में मुझे कोंई सूचना नहीं दह गई। अचानक ही दस्ता भेजकर कार्यवाही को अंजमा दे दिया।

ज्ञापन में मांग की हैं कि शहर में अवैध बन रहे बहुमंजिलों ईमारतों एवं व्यापारियों द्वारा बनाए गए चबूतरों पर भी अतिक्रमण की कार्यवाही की जावें। या मेरी नर्सरी को पुनः स्थापित करवाने की मांग की। जिसपर उपखण्ड अधिकारी नरेष सिंह तंवर ने उचित कार्यवाही करवाने का आष्वासन दिया।

सैनी ने कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हॅू। पिछले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस विधायक व कांग्रेस पार्टी के नपा अध्यक्ष ने मिलकर राजनैतिक द्वेस्ता रखते हुए नर्सरी में रखे पौधों को नष्ट करवा दिए। अब मेरे सामने परिवार के भरणपोषण की नोबत आ गई। जल्द ही कार्यवाही नहीं की गई तो मुझे निराष होकर अनषन पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

इस दौरान मन्नालाल सैनी, कैलाष सैनी, जुगलकिषोर सहित कई लोग मौजूद रहे। मामले को लेकर नोवड़ी की ढाणी में सैनी समाज के लोगों ने बैठक आयोजित की। जिसमें समाज के गणमान्य लोगों ने निर्णय लिया हैं कि नगरपालिका उचित कार्यवाही करे अन्यथा मंगलवार को अग्र आंदोलन किया जावेगा। 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !