विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना: रैली निकालकर एलएंडटी परिवार ने सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को किया जागरूक

नीमकाथाना न्यूज़- एल.एंड.टी. परिवार पुरे विश्व में जनवरी माह सुरक्षा माह के रूप में मनाता है। सुरक्षा माह को सफल बनाने के लिये सोमवार को एल.एंड.टी. ने सड़क सुरक्षा रैली का आयोजन किया।  रैली का नेतृत्व एल.एंड.टी. के नीम का थाना क्षेत्र के कंस्ट्रक्शन प्रबंधक सचीदानंद यादव और स्वस्थ्य सुरक्षा और सेफ्टी विभाग के असिस्टेंट प्रबंधक अजय सिंह ने किया। रैली क्षेत्र में खेतड़ी मोड से सुभाष मंडी तक पैदल मार्च करके पोस्टर, बैनर और पत्रक के माध्यम से लोगो में जागरूकता फ़ैलाने का कार्य किया।

 नीमकाथाना में एलएण्डटी परिवार ने सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता रैली निकाली।
रैली में लोगो को बताया गया कि किस तरह से सड़क पर वाहनों को चलाते समय सड़क सुरक्षा का ध्यान रखा जाये जैसे कि दुपहिया चालक हेलमेट का प्रयोग करे, कार चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करे, गाडी चलाते समय मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल ना करे, ट्रैफिक नियमो का पालन करे, ओवरलोडिंग ना करे, गति सीमा का ध्यान रखे, शराब पीकर वाहन ना चलाये इत्यादि।

रैली कार्यक्रम के आयोजन में डब्लूडीएफसी ईएमपी-4 परियोजना एडमिन एक्स हवलदार पवन गोदारा, एस एन यादव, सेफ्टी 2 इंचार्ज सिविल एवं हितेश खंडेलवाल सहित क्षेत्र में एल.एंड.टी. की तरफ से कार्यरत इंजीनियर, कर्मचारी और मजदूर मौजूद रहे।