बनिहाल: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस के खड्ड में गिर जाने से एक जवान की मौत हो गई और 24 अन्य जवान घायल हो गए। बस में फंसे सभी लोगों को निकाल लिया गया है और उन्हें नजदीकी रामबन अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। राहत-बचाव टीम मौके पर मौजूद है।
ITBP के सैनिकों को ले जा रही बस खड्ड में गिरी, एक की मौत, 24 घायल
पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आईटीबीपी की ये बस जम्मू जा रहे काफिले का हिस्सा थी जो सुबह लगभग 8 बजकर 45 मिनट पर रामबन जिले में खूनी नाले के पास सड़क से फिसलकर एक खड्ड में गिर गई।

अधिकारी ने बताया कि पेड़ों ने बस को खड्ड में और नीचे गिरने से रोक लिया जिससे बड़ी दुर्घटना टल गई। इस बस में 35 लोग सवार थे, जिनमें से एक की इस हादसे में मौत हो गई जबकि 34 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

उन्होंने बताया राहत एवं बचाव कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर अभी भी मौजूद है। इस टीम में सेना, पुलिस और स्थानीय स्वयंसेवी शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों को बस के मलबे से निकालकर रामबन स्थित जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।