शहीद सम्मान यात्रा को लिम्बा बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज करने को मंजूरी

0
नीमकाथाना न्यूज़- राजस्थान शहीद सैनिक सम्मान यात्रा को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में जगह मिली है। यात्रा को रिकॉर्ड बुक-2019 के एडिशन में जगह दी जा रही है। एडीटोरियल एसोसिएट आर्य प्रियदर्शनी ने यात्रा को रिकॉर्ड में शामिल करने की सूचना दी है।
Image result for limca book record
कर्नल जगदेव सिंह ने बताया कि राज्य सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर के साथ सड़क मार्ग से एक लाख 183 किमी की यात्रा की है। बाजौर ने झुंझुनूं से एक अप्रैल 2017 को सैनिक सम्मान यात्रा शुरू की थी। यात्रा के दौरान 22 जिलों में 1673 शहीद सैनिकों के घरों तक पहुंचे। शहीद परिवारों का सम्मान कर समस्या सुनी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधायक प्रेमसिंह बाजौर की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया था।

प्रदेशभर के 1170 शहीदों की प्रतिमा बाजौर निजी आय से करीब 25 करोड़ खर्च कर लगवा रहे हैं।

शहीद सम्मान यात्रा को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में स्थान मिलने की सूचना पर कई संगठनों ने खुशी जताई है। एक लाख किलोमीटर की यात्रा को रिकॉर्ड में जगह मिलने की स्वीकृति के साथ सर्टिफिकेट की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !