ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का प्रयोग करने लगाया आरोप, दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग

नीमकाथाना न्यूज़-उपखण्ड क्षेत्र में मुख्यमंत्री शहरी गौरव पथ योजना में बने गौरव पथ सड़कों में क्रेक बढ़ने एवं मेंटीनेंस नहीं होने के कारण सड़कों में जगह जगह गड्ढे बन रहे हैं जिसको लेकर सोमवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार सतवीर यादव को मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में अवगत करवाया है कि शहर में बने आरओबी से खेतड़ी मोड़ होते हुए गांवड़ी मोड़ तक करीब 2.50 करोड़ रूपये की लागत से गौरव पथ का निर्माण किया गया था। लोकार्पण के तीन माह बाद ही जगह जगह गड्ढों में तबदील हो रही हैं वहीं इंटरलॉक टूट रहे हैं।

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि पूरे गौवरपथ कार्य में ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया हैं जिसकारण सड़के क्षतिग्रस्त हो गई। अगर सड़क बनाते समय पीडब्ल्यूडी विभाग के जिम्मेदार अधिकारी इस और ध्यान नहीं देने के कारण सड़के खराब हो गई। वहीं करीब डेढ साल पहले अस्सी लाख रूपये की लागत से खेतड़ी मोड़ से भूदौली रोड़ एवं बायपास तक सड़क का निर्माण किया गया था। जिसमें एक तरफ नगरपालिका तो दूसरी तरफ इरकॉन कम्पनी ने कार्य किया। बारिश के बाद भावरियों की ढाणी में तो सड़क पर गड्ढे बन गए हैं।

शिवसेना ने ज्ञापन में मांग की हैं कि पीडब्ल्यूडी अधिकारी एवं इरकॉन कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्यवाही कर एवं बनाई गई सड़कों की जांच निस्पक्ष एजेंसी से करवाई जावें। इस दौरान षिवसेना जिला प्रमुख नरेन्द्र सिंह मोगा, श्यामसुंदर शर्मा, षिम्भू सिंह शेखावत, राकेष गुर्जर खोरा, संदीप वर्मा, सुनिल खोरा, अनिल छापर, दौलतसिंह, आमवीर सिंह, राकेष गुर्जर, राहुल, जगदीष गुर्जर, रोहिताष रावत सहित कई षिवसेनिक मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।