- उमेशर्मा 

नीमकाथाना न्यूज़- गणेश्वर में देर रात 12:30 बजे एक कपड़े की दुकान में आग लग गई जिससे 20 से 25लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया। पड़ोसियों ने बाहर आकर देखा तो कपड़े कपड़े की दुकान में आग लग रही थी।

कपड़े की दुकान में आग लगती देख पड़ोसियों ने कपड़े की दुकान का बाहर का शटर तोड़ने की कोशिश की लेकिन शटर नहीं टूटने के कारण आग की लपटें विकराल रूप धारण कर लिया।

बाद में कड़ी मशक्कत के बाद दुकान का शटर तोड़ा गया। बाद में ग्रामीणों ने दुकान के मालिक रामगोपाल अग्रवाल को सूचना दी। रामगोपाल मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की सहायता से आग को बुझाने की प्रयास जारी रखा।

ग्रामीणों ने पुलिस व दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

दुकान मालिक के राम गोपाल अग्रवाल ने बताया दुकान के अंदर सभी कपड़े जलकर खाक हो चुके हैं। दुकान के कपड़े साड़ी ब्लाउज रेडीमेड कपड़े तथा फर्नीचर सब जलकर नष्ट हो गया है। गनीमत यह रही कि दुकान के ऊपर एक दुकान और थी उस तक आग नहीं पहुंच पाई। राम गोपाल अग्रवाल ने बताया की उसे तक़रीबन 20 लाख रुपए का नुकसान हो गया। सुबह 9:00 बजे तहसीलदार रेखा चौधरी पहुंची व जली हुई दुकान का जायजा लिया। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।