राहगीर की सूचना पर पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी छोड़कर भाग गए बदमाश

चला- गुहाला में रविवार देररात को चोरों ने श्याम वेल्डिंग की दुकान से गैस कट्टर व सिलेंडर चुरा लिया। उसके बाद यहां एटीएम के सामने अपनी पिकअप गाड़ी खड़ी कर ली। आशंका है बदमाश एटीएम चोरी की वारदात के लिए आए थे।

इसी दौरान किसी राहगीर ने शक होने पर गुहाला पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची। तभी पुलिस को देखकर बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। बदमाशों का पीछा किया गया। इसी बची चला बस स्टैंड पर गश्त कर रही चला चौकी पुलिस ने बिना नंबरी गाड़ी को रोकना चाहा। लेकिन बदमाश गाड़ी भगाते रहे।

चौधरी होटल के समीप खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने गाड़ी कच्चे रास्ते उतार दी। ढाणी पीपलयान में रास्ता बंद मिलने पर बदमाश गाड़ी छोड़कर पैदल ही भाग गए। पुलिस ने तलाश की लेकिन रात का फायदा उठाकर वे भागने में सफल रहे। जब्त गाड़ी को सदर पुलिस ले गई।

गाड़ी में गैस कट्टर, सिलेंडर व रस्सी मिली हैं। पुलिस को शक है बदमाश एटीएम चोरी के फिराक में थे। लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस के मुताबिक बदमाश दो से तीन लोग हो सकते हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।