... ...

Headlines

शहीदाें के सम्मान में मोमबत्ती जलाई, विभिन्न संगठनों ने बैठक की और बोले-शहीदों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे

भास्कर मुद्दा: ये छल हमें बर्दास्त नहीं 

नीमकाथाना में हुआ कार्यक्रम- शहीद जेपी पार्क में जुटे लोग, भगतसिंह विचार मंच ने दी आंदोलन की चेतावनी

नीमकाथाना- शहीदों के सम्मान के लिए रविवार को यहां शहीद जेपी यादव पार्क में विभिन्न संगठनों के लोगों की बैठक हुई। उसमें माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में शहीदों के नामकरण वाले स्कूलों का रिकॉर्डदुरुस्त नहीं होने पर विरोध जताया गया। कहा, ये तो शहीद परिवारों के साथ छल है जो कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

साभार- भास्कर न्यूज़ नेटवर्क
इस दौरान शहीद जेपी यादव स्मारक पर कैंडल जलाई गई। इस दौरान सर्वसमाज व ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा ने कहा कि शिक्षा विभाग शहीदों का सम्मान करें। इसके लिए जल्द ही शहीद नामकरण वाले स्कूलों का रिकॉर्ड दुरुस्त करना चाहिए। मिशन परिवर्तन के सुमित मोदी ने बोर्ड की अंकतालिका में शहीदों का नाम नहीं होने को बड़ी लापरवाही बताया है।

उपप्रधान महेंद्र मांडिया ने भास्कर अभियान की सराहना की। कहा, सरकार को जल्द मामले में दखल देकर रिकॉर्डदुरुस्त करवाना चाहिए। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व भगतसिंह विचार मंच के बलबीर खैरवा ने सरकार को चेताया कि मामले को गंभीरता से लें। अन्यथा विचार मंच प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेगा।

भाजपा युवा नेता नरेंद्रसिंह शेखावत ने भास्कर अभियान की सराहना की और कहा कि शहीदों के नाम पर कभी राजनीति नहीं हो। शहीद किसी जाति व धर्म विशेष के नहीं होते। कार्यक्रम में पालिका उपाध्यक्ष राजेंद्र महरानियां, कारगिल हीरो वीरचक्र विजेता जयरामसिंह, श्रीपालसिंह, सूबेदार मेजर बीएल सैनी, पूर्व सैनिक जगदीश चाहर, शिव सेना प्रभारी नरेंद्रसिंह मोगा, अनिल काजला, दौलत शर्मा, अशोक जोधुपरी, सुरेश खैरवा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

भगतसिंह विचार मंच आज प्रधानमंत्री के नाम सौंपेंगे ज्ञापन 

भगतसिंह विचार मंच के बलबीर खैरवा ने बताया कि शहीदों के नामकरण वाले स्कूलों के नाम बोर्ड रिकॉर्ड में दुरुस्त नहीं हैं। इससे लोगों की भावना आहत हुई है। मामले में संगठन की ओर से सोमवार को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

साभार- भास्कर न्यूज़ नेटवर्क

No comments