Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

भूकंप के हल्के झटके महसूस कर घरों से बाहर दौड़े लोग...

अजीतगढ़ में मकानों में दरारें आने की सूचना

नीमकाथाना: शहर में रविवार को सुबह 9:43 पर भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। टोडा, गणेश्वर सहित अासपास के इलाके में भी भूकंप आया है। अचानक हुए कंपन से घबराकर कई लोग घरों से बाहर आ गए। ग्रामीणों के मुताबिक टीनशैड के मकानों से आवाज सुनाई दी। टोडा में पहाड़ी के पत्थर खिसकने की आवाज भी सुनी गई।

थोई- ग्रामीण घरों से बाहर निकल गए। रसोई में बर्तनों की आवाज आने लगी। भूकंप के हल्के झटके थोई, झाड़ली, रामपुरा, बड़ी ढाणी, करड़का व रूपपुरा आदि गांवों में महसूस किए गए। दुकानदार करतार सिंह व सुभाष मील ने बताया कि झटके करीब तीन सैकंड तक आए।

श्रीमाधोपुर- कस्बे सहित आसपास के इलाकों करीब दो से तीन सैकंड तक हल्का भूकंप का झटका महसूस किया गया। सुबह करीब 9:43 बजे भूकंप आया। कहीं भी जान व माल के नुकसान की सूचना नहीं है।

अजीतगढ़ - लोग घरों से बाहर निकल कर खुले मैदान में आ गए। इधर ग्राम सांवलपुरा तंवरान में कई मकानों में दरार आने की खबर है। अजीतगढ़ और दिवराला के युवाओं द्वारा एक दिन गांव के लिए अभियान के तहत दिवराला बावड़ी सफाई के दौरान भूकंप के झटके के चलते 15 मिनट तक श्रमदान रोक दिया गया।

ग्राम सांवलपुरा तंवरान निवासी अरुण शर्मा समेत अन्य ने बताया कि भूकंप के झटकों से शर्मा फलोर मिल के पिलर व पट्टियों में दरार आ गई व एक छज्जा टूटकर गिर गया। रींगस | कस्बेव आसपास

No comments