एक आरोपी दो साल से कर रहा था प्रताड़ित 

अजीतगढ़ हरदास का बास की विवाहिता ने तीन लोगों पर सामूहिक ज्यादती का मुकदमा कराया है। एक आरोपी दो साल से विवाहिता से ज्यादती कर रहा था। विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पति बाहर मजदूरी का करता है।
एक दिन मौका देखकर गांव के ही जितेंद्र सिंह ने उससे ज्यादती की। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देकर दो साल तक ज्यादती करता रहा। आरोपी के साथी राजेंद्र सिंह ने भी जितेंद्र के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। आरोपियों के डर के कारण पीडि़ता ने किसी को कुछ नहीं बताया।

विवाहिता 7 मई को अपने गांव से कस्बे के अस्पताल में दिखाने आई थी। जहां से आरोपी जितेंद्र सिंह उसको डरा धमका कर जबरन कस्बे की पुरानी तहसील भवन के पास बने एक मकान में ले गया। उस मकान में राजवीर सिंह व दो तीन अन्य लोग मौजूद थे। इनमें से एक हासपुर का कालूराम रैगर भी था।

इन लोगों ने उसके साथ ज्यादती की। आरोपी प्रोपर्टी कारोबार से जुड़े है | आरोपियों में से एक कालूराम रैगर अजीतगढ़ में ही डीड राइटर का काम करता है। वही अन्य आरोपी प्रॉपर्टी व्यवसाय से जुड़े हुए हैं।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।