Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, नकाबपोश दो संदिग्ध दिखे, तीन से ज्यादा हो सकते हैं लुटेरे

डाबला बैंक लूट मामला, बदमाशों की तलाश में हरियाणा पहुंची पुलिस की टीमें

नीमकाथाना- डाबला में हुई बैंक लूट के बदमाशों को पुलिस हरियाणा में तलाश रही है। आशंका है कि बदमाश हरियाणा बॉर्डर के गांवों के रहने वाले हैं। वारदात में किसी स्थानीय के शामिल होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता।
गुरुवार को पुलिस ने डाबला के बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान से सीसीटीवी फुटेज लिए हैं। उसमें दो संदिग्ध युवक दिख रहे हैं जो लूट में शामिल हो सकते हैं। वारदात के बाद दोनों लोग नकाब बांधकर बदमाशों के पीछे ही बाइक से निकले थे, जबकि ये दोनों पहले भीड़ में शामिल थे।

पुलिस जांच में सामने आया है कि बाइक सवार दोनों युवक नजदीक के गांव-ढाणियों के हो सकते हैं, लेकिन उनकी अभी पहचान नहीं हुई है। ये लोग बैंक में भी नहीं गए थे। सीओ दिनेश यादव ने बताया कि टीमें बदमाशों को तलाश रही हैं।

बैंक लूट तीन लोगों ने की थी, लेकिन फुटेज में दो और संदिग्ध युवक सामने आए हैं। इससे लगता है कि वारदात में पांच लोग शामिल थे। दोनों युवक बदमाशों को कवर कर रहे थे।

गौरतलब है कि बुधवार को बदमाशों ने डाबला रेलवे स्टेशन स्थित बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में फायरिंग की और दहशत फैलाई। उसके बाद डेढ़ मिनट में ही 2.37 लाख रुपए लूटकर फरार हो गये।

हिम्मत दिखाने वाले रोहिताश गुर्जर को किया सम्मानित 

 बैंक लूट के बदमाशों को ठेले से रोकने वाले डाबला निवासी राेहिताश गुर्जर का पाटन थाने में एसपी विनित कुमार ने साफा पहनाकर सम्मान किया। एसपी ने कहा, ऐसे लोगों से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। रोहिताश ने ठेला लेकर तीनों बदमाशों की बाइक के सामने लगा दिया था। रोहिताश गुर्जर डाबला में पलदारी करता है

बैंक परिसर में पसरा रहा सन्नाटा

लूट की वारदात के दूसरे दिन बैंक परिसर में सन्नाटा पसरा रहा। यहां इक्के-दुक्के लोग ही बैंक कार्य के लिए आए, जबकि दिनभर पुलिस आती जाती रही। सीओ दिनेश यादव व पाटन एसएचओ सवाईसिंह तंवर ने बैंक में सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

इसमें सामने आया है कि बदमाश सुबह रैकी करने बैंक आए थे। उस दौरान एक बदमाश ने चप्पल पहन रखी थी, जबकि वहीं बदमाश वारदात के दौरान जूते पहने दिखाई दिया। ऐसे में लूट के बाद फरार बदमाश कपड़े व बाइक भी बदल सकते हैं। इसकी पुलिस जांच कर रही है।

No comments