null विनम्र श्रद्धांजलि...

Headlines

नीमकाथाना: आवारा पशु बने लोगों के लिए मुसीबत का सबब, सांड के हमले में बाइक सवार घायल

सांड के हमले में घायल बाइक सवार युवक की हालात स्थिर, जयपुर में चल रहा है इलाज

नीमकाथाना- शहर में आवारा पशुओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पालिका की ओर सेकिए जा रहे प्रयास कागजी साबित हो रहेहैं। बुधवार रात को एवीएनएल ऑफिस के सामने घर लौट रहे बाइक सवार युवक को दौड़ते सांड ने टक्कर मारी।

युवक उछलकर सड़क पर गिरा। उसके कान व मुंह से खून निकलने लगा। सिर में अंदरूनी चोट आई। बिजली निगम अधिकारियों व कार्मिकों ने युवक को कपिल अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद युवक बेहोश हो गया। उसकी पहचान वार्ड आठ निवासी उदयशंकर शर्मा के रूप में हुई।

स्थिति बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन उदयशंकर को एसएमएस जयपुर ले गए। वहां उसे ट्रोमा आईसीयू में भर्ती किया गया है। युवक की हालात नाजुक बनी हुई है। घटना के बारे में गुरुवार को दिनभर चर्चा रही। लोगों ने पालिका प्रशासन की पर उदासीनता के आरोप लगाए।

आवारा पशुओं से हर दिन होते हैं हादसे : 

शहर में नपा द्वारा आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए तीन बार टेंडर मांगे, लेकिन कोई ठेकेदार नहीं मिला। काजी हाउस व गोशाला संचालक भी सांडों को रखने को तैयार नहीं।

इधर, नपा ईओ विशाल यादव नेबताया कि आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए ठेकेदार नहीं मिल रहा है। अब अलवर के ठेकेदार सेबातचीत हुई है। इस सप्ताह टेंडर कराया जाएगा। हादसे रोकने के लिए पालिका प्रयास कर रही है।

No comments