Breaking: नीमकाथाना- पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास...

0
नीमकाथाना: निकटवर्ती ग्राम सिरोही में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। पाँच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।  सिरोही में अपने घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय मासूम को एक दरिंदा पहाड़ी की तलहटी में ले गया और उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया।


मासूम रोने लगी तो आरोपी ने उसे पीटा। उसके कपड़े उतार दिए। बच्ची की चीख सुनकर शव यात्रा से लौट रहे लोगों ने उसे बचाया। आरोपी को लोगों ने जमकर पीटा। इस दौरान घर पर मौजूद बच्ची ने छोटे भाई ने अपने पिता को घटना को सूचना दी। उसने घर पहुंचकर मासूम को संभाला।

कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी सिरोही की ढाणी पातली निवासी उमेश जाट (22) पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉक्सो, एससी-एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। मासूम का कपिल अस्पताल में मेडिकल कराया गया।

भाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी मासूम

पांच वर्षीय मासूम छोटेभाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी। पिता सिरोही बस स्टैंड पर सामान लेने गया था। बड़ी बहन को डिलेवरी होने पर मां व दो बहनें जयपुर गई हुई थी। घर पर दोनों भाई-बहन ही थे। गांव के बाहर पहाड़ी के पास घर होने से कोई आता-जाता भी नहीं। शराब के नशे में चूर आरोपी ने भाई-बहन को धमकाया। फिर मासूम को उठाकर पहाड़ी की तरफ ले गया।

डर के कारण मासूम का छोटा भाई पिता को बुलाने बस स्टैंड की तरफ दौड़ा। घर पर उसका जीजा भी आया हुआ था। वह भी किसी काम से बाहर गया हुआ था। बचने के लिए मासूम चीखती रही। गनीमत रही कि कुछ लोग शव यात्रा से लौटते वक्त पहाड़ी की तरफ से आ गए। लोगों ने मासूम को बचाया। शोर-शराबा हुआ तो बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

जयपुर में नकबजनी के मामले में गिरफ्तार हुआ था आरोपी

पुलिस केमुताबिक आरोपी उमेश जाट 2017 मेंजयपुर केकानोता इलाके मेंनकबजनी केमामलेमें गिरफ्तार हुआ था। कई दिनों तक जेल में रहने केबाद जमानत पर छूटा था। पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

 मासूम से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पकड़े गए आरोपी को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। पहाड़ी के पास से उसे घसीटते हुए चौक तक लाए। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई। आरोपी उमेश जाट भी शवयात्रा मेंशामिल हुआ था। दाह संस्कार से पहले ही वह श्मशान भूमि से निकल आया। वह सीधे मासूम के घर चला गया। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंपते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग रखी।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !