नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

Breaking News: पाटन थाना की बड़ी कार्यवाही, लूट के मामले में एक साल से फरार दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

- सचिन पत्रकार नीमकाथाना

नीमकाथाना-
जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धर पकड़ अभियान के तहत पाटन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिसमें पुलिस ने लूट के मामले में एक साल से फरार दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से बोलेरो बरामद की गई है।

आरोपी राजकुमार और भैरूसिंह
पुलिस के मुताबिक की गई कार्यवाही में मु.न. 179/17 धारा 392 आईपीसी में  साल से फरार चल रहे अभियुक्त राजकुमार उर्फ मंत्री पुत्र रामसवरूप गुर्जर निवासी मुसनौता व भैरूसिंह पुत्र रामरतन उर्फ रतनलाल गुर्जर निवासी नयागांव थाना नांगल चौधरी को वारदात में प्रयुक्त वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

दोनों मुलाजिमों के विरुद्ध हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के एक दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। जिनको अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि आरोपी राजकुमार करीब 6 माहपहले महेंद्रगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को अपने साथियो के साथ मिलकर भगाने के मुदकमे में गिरफ्तार हो चूका है।

पुलिस अधिक्षक सीकर विनीत कुमार ने बताया कि जिले में बढ़ती हुई लूट एंव नकबजनी की वारदातों की रोकथाम के लिए नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक धनपतराज के निर्देशन में उपपुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार वृत नीमकाथाना के सुपर विजन में एवं पाटन थानाधिकारी उप निरिक्षक सवाईसिंह ,एचसी जगरूप सिंह के नेतृत्व में वीरेन्द्रसिंह कानि.,  शंकर लाल कानि., हंसराज की कानि. टीम का गठन किया गया। जिसमें टीम ने दो शातिरअभियुक्तों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

नीमकाथाना न्यूज़.इन

No comments