नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

Breaking News: शादी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

सीकर- दो लड़को की शादी के नाम पर झांसा देकर 12 लाख रुपए ऐंठने वाले गिरोह के तीसरे सदस्य का पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए धर दबोचा है। आरोपियों को आईपीसी 402, 406, 120B के तहत शादी  नाम पर ठगी करने के प्रकरण में गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी गोविंद राम पुत्र बोदु राम जाट
थाना अधिकारी रानोली महेंद्र कुमार के मुताबिक शादी के नाम पर 12 लाख  की ठगी करने वाले गिरोह के तीसरे मुलाजिम गोविंद राम पुत्र बोदु राम जाट निवासी जुराठड़ा को भरसक प्रयास के बाद गिरफ्तार किया गया है। जिसको माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि इस गिरोह के फरार चल रहे अन्य दो सदस्यों चंद्राराम जाट निवासी कोटडी धायलान कैलाश जाट को पहले गिरफ्तार कर लिया गया उसके बाद पुलिस ने तीसरे सदस्य की गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक महोदय सीकर श्री विनीत कुमार ने बताया कि जिले में बढ़ती हुई धोखाधड़ी  व ठगी की वारदातों के वांछित मुलाजिमों की गिरफ़्तारी हेतु डॉक्टर तेजपाल सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीकर के निर्देशन में अयूब खान पुलिस उप अधीक्षक व्रत ग्रामीण के सुपर विजन में थाना अधिकारी रानोली महेंद्र कुमार उ. नि. के नेतृत्व में श्री नरेश कुमार एचसी, टीम का गठन कर आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

No comments