नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

प्रदेशभर में शराब की दुकानों से चोरी करने वाली गैंग को पकड़ा

उदयपुरवाटी- बैंक लुटेरों की तलाश में निकली उदयपुरवाटी व गुढ़ागौड़जी पुलिस की टीमों को लुटेरे तो नहीं मिले, लेकिन प्रदेश के विभिन्न जिलों में शराब ठेकों से शराब चोरी, सूनी हवेलियों में चोरी, तार चोरी सहित विभिन्न प्रकार की वारदात करने वाली गैंग हाथ लग गई।


पुलिस ने एक गैंग के तीन सदस्यों को चार दिन के रिमांड पर लिया है व दूसरी गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक छापोली व पचलंगी में लूट होने तथा मणकसास बैंक के कैशियर से पांच लाख रुपए लूटने का प्रयास करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी झुंझुनूं ने टीमें गठित की थी।

उदयपुरवाटी सीआई रामेश्वर लाल बगड़िया व गुढ़ागौड़जी एसएचओ अशोक चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए चोर गैंग को पकड़ा है।

ये आरोपी लगे हाथ

टीम प्रभारी सीआई बगड़िया के मुताबिक थाना क्षेत्र के टोडपुरा में शराब की दुकान से शराब चोरी करने वाली गैंग के जगदीशपुरा तन पापड़ा निवासी सुनील मीणा, बांडिया नाला तन गुढ़ाबावनी निवासी विकास उर्फ विक्की मीणा तथा बाढ़ा की ढाणी तन दलेलपुरा निवासी अमर सिंह मीणा उर्फ फणिया को गिरफ्तार किया गया है।

गैंग के सदस्यों ने जोधपुर, बीकानेर, पाली, चूरू, सीकर व झुंझुनूं जिले में कई जगह वारदातें करना स्वीकार किया है। गिरोह में एक दर्जन से अधिक लोग शामिल हैं जिनको चिन्हित कर लिया है। जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।

दूसरी तरफ गोल्याणा से तार चोरी करने के आरोपी बाढ़ा की ढाणी तन दलेलपुरा निवासी सुमेर मीणा उर्फ गिलिया को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

गैंग के शेष सदस्यों को गिरफ्तार करेंगे : सीआई 

उदयपुरवाटी सीआई रामेश्वरलाल बगड़िया ने कहा कि प्रदेशभर में शराब दुकानों से शराब, सूनी हवेलियों में चोरी करने, आवासीय मकानों से चोरी करने, बिजली के तार चोरी करने वाली गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से चोरी का माल बरामद करने तथा अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।

उदयपुरवाटी सीआई बगड़िया के नेतृत्व में गठित टीम में एएसआई टेकचंद मीणा, रामकिशन, सकेंद्रसिंह एचसी विक्रम सिंह, रतनलाल व ताराचंद गुर्जर, कांस्टेबल देवेंद्र सिंह, महावीर प्रसाद, पंकज, मुकेश आदि शामिल थे। गुढ़ा एसएचओ अशोक चौधरी के साथ किशनलाल, संजय कुमार आदि शामिल थे।

No comments