नीमकाथाना- कस्बे के खंडेला रोड पर माजी साहब की ढाणी स्टैंड के पास उदयपुरवाटी जा रही मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार 17 जने घायल हो गए।


घायलों को पलसाना के राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सभी को सीकर रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार रहमत पत्नी मोहम्मद यासीन निवासी शास्त्री नगर जयपुर अपनी चाची शकूरन पत्नी मकबूल निवासी उदयपुरवाटी का इंतकाल होने पर उसके जनाजे में शामिल होने उदयपुरवाटी अपने परिवार के सदस्यों के साथ जा रहे थे।

शनिवार शाम छह बजे बाद बस पलसाना से करीब चार किमी दूर गई तो चालक नेनियंत्रण खो दिया और बस अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग पर तीन बार पलट कर साइड में जा गिरी। इससेबस में सवार सभी लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे सरदार महला ने अपनी गाड़ी से कुछ घायलों को पलसाना अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद एंबुलेंस से सभी घायल पलसाना सीएचसी पहुंचे। यहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया।

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार क्रेशर मिस्त्री की मौत

पाटन- ग्राम करजो के रामपुरा घाटी के पास शनिवार सुबह ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार क्रेशर मिस्त्री की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पाटन में रहकर क्रेशर मिस्त्री का काम करने वाले बुलंदशहर-यूपी निवासी अंसार अहमद शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपनी बाइक से पाटन से धोलेड़ा क्रेशर जोन में काम से जा रहा था, तभी रामपुरा घाटी के पास अचानक सामने से आए ट्रोले की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भयंकर था कि हेलमेट पहने होने के बावजूद अंसार का सिर और शरीर बुरी तरह से कुचला गया। इससे शव उठाना भी मुश्किल हो गया।

आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पाटन अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मुकदमा दर्जकिया है।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।