null नीमकाथाना न्यूज़ टीम की तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं...

Headlines

नीमकाथाना: पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने बाइक सवार को एक रुपया नहीं दिया तो कलेक्टर-एसपी से की शिकायत

आरोप- युवक ने 99 रुपए का पेट्रोल डलवाया, सेल्समैन को 100 रुपए दिए, लेकिन एक रुपया वापस नहीं दिया 

नीमकाथाना-खेतड़ी मोड़ स्थित एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन द्वारा उपभोक्ता को बाइक में पेट्रोल भरवाने की एवज में दिए गए रुपयों में से शेष बचा एक रुपया नहीं लौटाने के मामले में कलेक्टर को शिकायत दी गई है।

युवक ने कोतवाली थाने में भी शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आखिर उपभोक्ता ने कलेक्टर नरेश ठकराल व एसपी विनित राठौड़ को शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल वार्ड 11 के युगल शर्मा ने खेतड़ी मोड़ स्थित कानोडिया पेट्रोल पंप से 99 रुपए का पेट्रोल डलवाया था। आरोप है कि सेल्समैन ने शेष बची राशि एक रुपया वापस नहीं दिया। इसे लेकर उनके बीच बहस हुई।

कलेक्टर को दी शिकायत में बताया गया है कि मामले में पंप संचालक को शिकायत दी गई। इस पर पंप मालिक ने उसके साथ अभद्रता की। इधर, पंप के मैनेजर राकेश अग्रवाल ने बताया कि अभद्रता करने के आरोप बेबुनियाद हैं।

सेल्समैन के पास एक रुपए का सिक्का नहीं था। इसी को लेकर युवक बहस करने लगा। समझाइश करने पर अपशब्द कहे। पैसे खुले नहीं होने पर पेट्रोल डलवाने को कहा गया था, लेकिन वह नहीं माना। यह युवक पहले भी कई बार विवाद कर चुका है।

सीसीटीवी फुटेज निकाल लो, मुझे एक रुपया नहीं मिला 

पीड़ित युवक ने कलेक्टर व थानाधिकारी को बताया कि उसे एक रुपया नहीं दिया गया। आप चाहे तो सीसीटीव फुटेज निकाल लो। उसी दौरान कोतवाली थाने के एक पुलिस जवान से पंप संचालक की मोबाइल पर बात भी करवाई थी। कॉल डिटेल की जांच करवा सकते हैं।

साभार- दैनिक भास्कर

No comments