Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

तेज धमाके के साथ मोबाइल की बैटरी में विस्फोट से युवक घायल, जयपुर रैफर

श्रीमाधोपुर के गोशाला बाजार में स्थित मोबाइल दुकान की घटना, चार्ज में लगाते ही मोबाइल की बैटरी में हुआ विस्फोट

श्रीमाधोपुर- गर्मी में बढ़ते तापमान के कारण मोबाइल बैटरी के फटने का खतरा भी बढ़ गया है। ऐसी ही घटना श्रीमाधोपुर के गोशाला बाजार में स्थित एक मोबाइल शॉप पर शुक्रवार सुबह हुई। उमा टेलीकॉम सेंटर के नाम से मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में चार्ज पर लगे एक मोबाइल में तेज धमाका हुआ।


हादसे में दुकानदार नरेन्द्र शर्मा उर्फ विक्की पुत्र महेश शर्मानिवासी श्रीमाधोपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसके कारण काउंटर का शीशा भी टूट गया और दुकान में रखा सामान भी बिखर गया।

हादसे में घायल युवक नरेन्द्र को श्रीमाधोपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। घायल नरेन्द्र उर्फ विक्की ने बताया कि उनकी गोशाला बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। शुक्रवार सुबह वह दुकान आया था तथा रिपेयरिंग के लिए रखे एक मोबाइल को चार्ज पर लगा दिया और दुकान की साफ-सफाई करने लगा।

वीडियो देखें - 



नरेन्द्र जैसे ही काउंटर की सफाई करने पहुंचा तो पास ही चार्ज पर लगे मोबाइल में अचानक विस्फोट हो गया। इससे नरेन्द्र गंभीर घायल हो गया। तेज धमाके के विस्फोट के बाद दुकान में धुआं ही धुआंहो गया और धुंआ व धमाके की आवाज से मौके पर दुकान के बाहर लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की।

मरम्मत के लिए आया था मोबाइल 

दुकानदार नरेन्द्र उर्फ विक्की शर्मा ने बताया कि वह मोबाइल रिपेयर का कार्य करता है। सेमसंग कंपनी का स्मार्टफोन रिपेयर के लिए आया था। शाम को ही मोबाइल ठीक कर ग्राहक को देना था। ठीक करने से पहले उसने मोबाइल को चार्ज पर लगाया था कि कुछ मिनटों में ही इस मोबाइल में विस्फोट हो गया और वह घायल हो गया।

काउंटर का शीशा टूटा, सामान बिखरा

 मोबाइल की बैटरी फटने से तेज विस्फोट के कारण काउंटर का शीशा भी टूट गया तथा दुकान का सामान भी बिखर गया। दूसरे ग्राहकों के आये मोबाइल भी टूटकर नीचे गिर गए। तेज धमाके के कारण आसपास के दुकानदारों व लोगों में अफरातफरी मच गई।

No comments